वो कौन थी के रिमेक में शाहिद कपूर!


क्रिअर्ज़ एंटरटेन्मेंट फिल्म इंडस्ट्री में जाना-पहचाना नाम बन चुका है। कई सफल फिल्मों को बनाने वाली यह प्रोडक्शन कंपनी एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही हैं। रुस्तम, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, पैडमैन और परी जैसी फिल्में देने वाली क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट अब एक क्लासिक फिल्म की तरफ आगे बढ़ी है।

खबर है कि प्रोडक्शन हाउस ने 1964 के क्लासिक फिल्म वो कौन थी के राइट्स खरीद लिए हैं और वे अब उस पर फिल्म बनाने वाले हैं। राज खोसला द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ऑफिशियल राइट्स एन.एन.सिप्पी से खरीद लिए गए हैं। फिल्म वो कौन थी एक साइकॉलिजल थ्रिलर फिल्म थी जिसमें साधना और लीड रोल में थे।

इस रिमेक में फिल्म के दो गाने 'नैना बरसे रिमजिम' और 'लग जा गले से' गाने लिए जाएंगे, जो लता मंगेशकर द्वारा गाए गए हैं। प्रेरणा अरोड़ा का कहना है जैसे ही हमने रीमेक के राइट्स खरीदे हमने इन गानों के बारे को बनाने का सोचा। इन दोनों गानों के बिना फिल्म की कल्पना भी नहीं की जा सकती।
यह क्लासिक फिल्म उम्मीद है इस प्रोडक्शन हाउस द्वारा बेहतरीन तरीके से पेश की जाएगी।

जहां तक फिल्म के कलाकारों का सवाल है तो के नाम पर विचार किया जा रहा है। वे इस फिल्म में मनोज कुमार वाली भूमिका निभा सकते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :