कैटरीना का दिल तोड़ दिया अभय देओल ने


फिल्म 'ज़ीरो' के लिए काफी उत्साहित हैं। वे फिल्म में एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में पियक्कड़ हैं और अनुष्का शर्मा साइंटिस्ट। इनके अलावा भी फिल्म में एक शख्स हैं।

खबर है कि की इस फिल्म में इन तीनों के अलावा भी हैं। फिल्म में अभय और कैटरीना कपल होंगे लेकिन बाद में अभय उन्हें छोड़ देंगे। फिल्म के लिए कैटरीना के रोल के बारे में बताया गया था कि वे दिल टूटने की वजह से शराब की आदी बन जाती हैं। खबर के मुताबिक उनका दिल तोड़ने वाला लड़का अभय देओल ही हैं।

हालांकि फिल्म में उनकी बहुत छोटी सी भूमिका ही होगी। उनके सीन भी फिल्म में सिर्फ कैटरीना के साथ ही होंगे। अभय और आनंद एल राय के बहुत अच्छे संबंध हैं इसलिए कैमियो के लिए अभय तुरंत तैयार हो गए। अभय और कैटरीना की जोड़ी पहली बार बनेगी और इसे देखना काफी मज़ेदार होगा।
इसके अलावा अभय देओल 'हैप्पी भाग जाएगी' के सीक्वेल की भी तैयारी कर रहे हैं। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म ज़ीरो, 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :