एनिवर्सरी पर असिन ने पोस्ट की बेबी गर्ल की क्युट तस्वीर


इंडस्ट्री में कई सेलीब्रिटीज़ ने धूम-धड़ाके से शादी की है और कई ने प्राइवेट सेरेमनी में गुप-चुप शादी की है। टॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी 2016 में अपने बॉयफ्रेंड से प्राइवेट सेरेमनी में शादी की और 19 जनवरी 2018 को उन्हें साथ में पूरे दो साल हो गए हैं। असिन थोट्टुमकल और उनके पति राहुल शर्मा अपनी दूसरी एनिवर्सरी अपनी न्यूबोर्न बेबी के साथ सेलीब्रेट कर रहे हैं।



असिन ने 19 जनवरी 2016 को माइक्रोमैक्स के सीईओ राहुल शर्मा से शादी की थी और अक्टोबर 2017 को उन्होंने एक को जन्म दिया। अपनी दूसरी एनिवर्सरी के मौके पर उन्होंने अपनी बेबी गर्ल की पहली तस्वीर पोस्ट की है। हालांकि इसमें बेबी का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है लेकिन उसके छोटे पैरों और एक रिंग का पिक्चर असिन ने शेयर किया है, जो काफी खूबसूरत लग रहा है। यह तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा असिन-राहुल एनिवर्सरी.. 2 साल.. अब हम तीन हो गए हैं.. तीसरे सल की तरह आगे बढ़ गए हैं.. इससे ज़्यादा और क्या मांग सकती हूं। राहुल शर्मा ने भी अपनी एनिवर्सरी पर उनके शादी की एक प्यारी तस्वीर डालते हुए लिखा आज मैं ज़िंदगी में लिए अपने बेस्ट डिसीज़न को सेलीब्रेट कर रहा हूं।

असिन और राहुल शर्मा को एनिवर्सरी और बेबी गर्ल की बहुत-बहुत बधाई।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :