रिलीज़ के पहले लीक हो गए 'पद्मावत' के सीन


विवादों से निपटते हुए 'पद्मावत' आखिरकार रिलीज़ होने ही वाली है और यहां उसके कुछ सीन लीक हो गए। 2 महीने से भी लंबे समय के इंतज़ार के बाद 25 जनवरी को देशभर में बिना किसी बैन के रिलीज़ होने वाली है। दर्शकों को इसकी बहुत उत्सुकता है, लेकिन इसके पहले ही इसके कुछ सीन लीक हो गए।

इसमें एक सीन में खिलजी और राजा रतन सिंह के डायलॉग्स हैं, वहीं दूसरे सीन में रानी पद्मावती की कहानी है। ये दोनों ही सीन शानदार है और बबुत जल्दी वायरल हो गए। यानी खिलजी का एक डायलॉग है 'हम खिलजियों ने साथ मिलकर एक ही ख्वाब देखा था कि एक दिन हमारा परचम सारे जहान मे लहराएगा। राजा रतन सिंह यानी शाहिद कपूर का डायलॉग है कि कह दीजिए अपने सुल्तान से, उनकी तलवार से ज्यादा लोहा हम सूर्यवंशी मेवाड़ियों के सीने में है।


फिल्म के ट्रेलर्स से लेकर फिल्म के गाने तक सब पसंद किया जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट की अनुमति के बाद फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है।


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :