क्या अय्यारी टकराएगी पद्मावत से?

के निर्देशक संजय लीला भंसाली को उनकी फिल्म के आगे का रिलीज होना अखर रहा था। वे अपनी फिल्म के लिए खुला मैदान चाहते हैं। इसलिए अक्षय कुमार से अपने मधुर संबंधों का लाभ उठाते हुए उन्होंने निवेदन किया कि वे अपनी फिल्म आगे बढ़ा लें। अक्षय के मन भी भी संदेह था कि कहीं 'पद्मावत' के विरोध का असर उनकी फिल्म पर न हो जाए इसलिए उन्होंने भी तुरंत हामी भर दी।

कुछ दिनों पहले गणतंत्र दिवस वाले सप्ताह में 'अय्यारी' और 'पैडमैन' का मुकाला होने वाला था। अय्यारी का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है और फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी लीड रोल में हैं। चूंकि पद्मावत ने 25 जनवरी को अपनी फिल्म प्रदर्शित करने की घोषणा कर दी और 'अय्यारी' वालों ने यह सोच कर अपनी फिल्म आगे बढ़ा दी कि 'पैडमैन' और 'पद्मावत' में मुकाबला होगा।

इधर भंसाली और अक्षय ने हाथ मिलाया और अक्षय ने फिल्म को आगे बढ़ा दिया। अब खबर आई है कि 'अय्यारी' के निर्माता सोच रहे हैं कि वे अपनी फिल्म वापस पुरानी तारीख पर रिलीज करें यानी कि 25 जनवरी को। 'अय्यारी' में देशभक्ति वाली बात है और गणतंत्र दिवस वाला सप्ताह इस फिल्म की रिलीज के लिए परफेक्ट है। फिलहाल चिंतन-मनन चल रहा है। देखना ये है कि वे यह हिम्मत जुटा पाते हैं या फिर 9 फरवरी को 'पैडमैन' से ही टकराना पसंद करेंगे।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :