'बाहुबली' के बाद यह होगी राजामौली की बड़े बजट की फिल्म


'बाहुबली 2' की सफलता के बाद दर्शकों को दो बातों का बेसब्री से इंतजार था। एक निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म और दूसरा की पहली बॉलीवुड फिल्म। प्रभास की बॉलीवुड फिल्म की चर्चा तो अब तक चल रही है, लेकिन एसएस राजा मौली की अगली फिल्म की जानकारी जरूर मिल चुकी है।

पहले खबर थी कि राजामौली, महाभारत पर आधारित एक त्रिभाषी फिल्म बना रहे हैं, लेकिन यह खबर आगे नहीं बढ़ी। इसके बाद राजामौली ने ट्विटर पर तेलुगु यंग स्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ एक फोटो पोस्ट की थी जिससे लग रहा था कि अब इनके साथ फिल्म बनने वाली है। लेकिन अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई थी।

अब खबर आई है कि इस फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट इस महीने के आखिरी तक हो जाएगा और इसकी शूटिंग भी मार्च से शुरू हो जाएगी। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट करीब 90 करोड़ रुपए होगा जिसमें लीड स्टार और डायरेक्टर की फीस शामिल नहीं है। वैसे अभी न तो फिल्म का नाम तय हुआ है और न ही फिल्म अनाउंसमेंट हुआ है।

90 करोड़ रुपए का ये बजट 'बाहुबली' सीरीज से बड़ा तो नहीं है, लेकिन किसी भी हालत में बाकी फिल्मों से कम भी नहीं है। यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा होगी जिसमें शानदार एक्शन का भी तड़का होगा। अगर यह खबर सच हुई तो राजामौली की यह अगली धमाकेदार फिल्म देखना वाकई रोमांचक होगा।


और भी पढ़ें :