काम करने से पहले लेते हैं 12 साल के बेटे की सलाह


एक्टर अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। वे अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'ब्रीथ' में नजर आने वाले हैं, जो कि एक मेडिकल थ्रिलर फिल्म होगी। पता चला है कि आर. माधवन ने इस सीरीज में काम करने से पहले अपने 12 साल के बेटे से इसकी सलाह ली थी।

दरअसल, 'ब्रीथ' एक मेडिकल थ्रिलर सीरीज है जिसमें एक ऐसे पिता की कहानी बताई गई है, जो अपने छोटे से बेटे की जान बचाने के लिए खतरनाक बन जाता है और कुछ भी कर सकता है। इसकी स्क्रिप्ट से माधवन बहुत प्रभावित थे इसलिए इसमें काम करने और साइन करने से पहले माधवन ने अपने 12 वर्षीय बेटे वेदांत से सलाह ली। उन्होंने बेटे को अपनी कहानी और रोल के बारे में बताया।


माधवन ने अपने बेटे के बारे में बताया कि उसे पता है कि क्या चीजें काम कर सकती हैं और उसके रिएक्शन हर समय सही होते हैं इसलिए मैं उसकी सलाह से बेहद प्रभावित होता हूं और मानता हूं। वो बहुत खुश था और 'ब्रीथ' के लिए बेहद उत्साहित है।
माधवन ने यह भी बताया कि वे कैसे इस कहानी से जुड़े। पिता और बेटे के रिलेशनशिप को दर्शाती यह कहानी जल्द ही माधवन से जुड़ गई। माधवन ने कहा कि हर कोई उम्मीद करता है कि ऐसा कुछ उनके बेटे के साथ न हो। 'ब्रीथ' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे काफी अच्छी प्रतिकियाएं मिल रही हैं। 'ब्रीथ' को अबुनदतिया एंटरटेन्मेंट ने प्रोड्यूस किया है और यह 26 जनवरी से अमेजॉन प्राइम पर दिखाया जाएगा। 200 से भी ज्यादा देशों में इसे 3 भाषाओं में दिखाया जाएगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :