BLOCKBUSTER टाइगर जिंदा है का बॉक्स ऑफिस पर शानदार चौथा सप्ताह

आज के दौर में किसी भी फिल्म का चार सप्ताह तक चलना बड़ी बात है। बड़ी-बड़ी फिल्में दो सप्ताह में पर दम तोड़ देती हैं। की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने शानदार चार सप्ताह पूरे कर लिए हैं और पांचवें सप्ताह में प्रवेश कर गई है। 25 जनवरी तक फिल्म के पास अपने कलेक्शन को बढ़ाने का अवसर है। इसके बाद माहौल 'पद्मावत' और 'पैडमैन' का होगा।



इस फिल्म ने चौथे सप्ताह में शुक्रवार 1.46 करोड़ रुपये, शनिवार 2.12 करोड़ रुपये, रविवार 3.27 करोड़ रुपये, सोमवार 1.36 करोड़ रुपये, मंगलवार 1.02 करोड़ रुपये, बुधवार 88 लाख रुपये और गुरुवार 78 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह से फिल्म ने चौथे सप्ताह में 10.89 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जो कि 'मुक्काबाज' और 'कालाकांडी' जैसी फिल्मों के पहले सप्ताह के कलेक्शन से ज्यादा है। केवल फिल्म '1921' ही आगे निकल पाई और वो भी थोड़े अंतर के साथ।
टाइगर जिंदा है ने पहले सप्ताह में 206.04 करोड़ रुपये, दूसरे सप्ताह में 85.51 करोड़ रुपये और तीसरे सप्ताह में 27.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। चार सप्ताह में यह फिल्म 329.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। यह यश राज फिल्म्स, सलमान खान और कैटरीना कैफ की सर्वाधिक कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :