test header

करण जौहर से सोनाक्षी सिन्हा हुईं नाराज!

आजकल अपनी फिल्म का अनाउंसमेंट करने के लिए फिल्म मैकर्स और कास्ट अलग और मजेदार तरीके अपना रहे हैं। ऐसे में जब की फिल्म हो तो अलग होना तो बनता ही है। हाल ही में उन्होंने और उनकी फिल्म की कास्ट ने मिलकर उनकी फिल्म का अनाउंसमेंट किया और दिलचस्प बात यह है कि इसमें करण भी एक्टिंग करने वाले हैं।
सोनाक्षी सिन्हा ने उनके ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वे और वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं और सोनाक्षी उन्हें कह रही हैं कि दिलजीत, तुमने मेरी फिल्म फिल्म का नाम क्यों बता दिया? उसके बाद उन्हें कॉल पर करण जौहर ने जॉइन किया, फिर बोमन ईरानी ने।
सभी लड़ रहे हैं कि यह मेरी फिल्म है। इसके बाद करण ने लारा दत्ता को एड किया, जो फिल्म के बारे में काफी एक्साइटेड थीं। इन पांचों के बाद आते हैं रितेश देशमुख और अब सभी अपनी फिल्म को लेकर बातें कर रहे हैं। आखिरी में कॉल आता है सलमान खान का और सभी एक्साइटेड हो जाते हैं।

सोनाक्षी ने ट्विटर पर इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'अरे यार ये क्या कर दिया करण जौहर अब सभी को मेरी फिल्म का नाम पता चल जाएगा। यह ट्वीट काफी मजेदार है और फिल्म की अनाउंसमेंट का अनोखा तरीका भी। फिल्म का नाम है 'वेलकम टू न्यूयॉर्क'। इसमें इस पूरी कास्ट के अलावा राणा दग्गुबाती भी हैं। साथ ही फिल्ममेकर करण जौहर इसमें बाकायदा एक्टिंग करते नजर आएंगे।

यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जो पहली बार 3डी में रिलीज होगी। फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है।


और भी पढ़ें :