क्या हो गया अमिताभ बच्चन को... अजीब से ट्वीट!

ने हाल ही में संकेत दिया था कि वे छोड़ रहे हैं क्योंकि उनके फॉलोअर्स की संख्या घटा दी गई है। उसी समय बिग बी से शाहरुख खान फॉलोअर्स के मामले में आगे निकल गए। वे ऐसे बॉलीवुड स्टार बन गए जिनके सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

इन दोनों घटनाओं को जोड़ा जाने लगा। कहा गया कि अमिताभ को बुरा लग गया और इसलिए वे ट्विटर छोड़ने की धमकी दे रहे हैं। दूसरी ओर ये भी महसूस हुआ कि हो सकता है बिग बी मजाक कर रहे हों। उनका कद इतना ऊंचा है कि इस तरह की 'रेस' में जीतना-हारना उनके लिए कोई मायने नहीं रखता।
दो फरवरी को अचानक अमिताभ के ट्विटर अकाउंट से कुछ ऐसे ट्वीट्स हुए जिन्हें पढ़ कर लगा मानो अमिताभ का ट्विटर अकाउंट हो गया हो। उन्होंने कुछ मीडिया हाउस के टवीट्स को रिट्वीट किया। कुछ ट्वीट्स में हिंदी में गलतियां थीं। बिग बी ऐसी गलतियां कभी नहीं करते।



इसी बीच बिग बॉस सीजन 11 के द्वारा मशहूर हुए विकास गुप्ता ने ट्वीट कर खुशी का इजहार किया कि अमिताभ ने उन्हें फॉलो कर लिया है। विकास ने ट्वीट किया कि या तो अमिताभ ने फॉलो का बटन गलती से दबा दिया या फिर उनका अकाउंट हैक हो गया।

अकाउंट हैक हुआ है? मजाक चल रहा है? या, प्रचार करने का कोई तरीका है? इनके जवाब फिलहाल नहीं मिले हैं। बिग बी भी खामोश हैं।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :