संजय दत्त की बायोपिक से नाखुश हिरानी... करेंगे री-शूट

की का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं जो इस वर्ष जून में प्रदर्शित होगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। 'दत्त' कह कर पुकारा जा रहा है, लेकिन संभव है कि इसका नाम 'बाबा' फाइनल हो जाए।

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने जो खबर दी है उस पर चौंकना स्वाभाविक है। सूत्रों ने बताया कि फिल्म जिस तरह से शेप ले रही है उससे निर्देशक राजकुमार हिरानी नाखुश हैं। संजय दत्त के जीवन से जुड़ी कुछ घटनाएं उस तरह से फिल्म में आकार नहीं ले पाईं जैसा कि सोचा गया था। इसलिए हिरानी कुछ पोर्शन री-शूट करना चाहते हैं।

संजय दत्त के कुछ प्रेम-प्रसंग को फिल्म में स्थान नहीं दिया गया है। संजय दत्त नहीं चाहते थे कि उन महिलाओं के जीवन में उथल-पुथल हो। इससे लग रहा है कि फिल्म बनाने में समझौते किए गए हैं। हिरानी नहीं चाहते कि यह फिल्म एक 'पीआर जॉब' लगे।

इस फिल्म की शुरुआत यह सोच कर की गई थी कि संजय दत्त की जिंदगी को ईमानदारी के साथ परदे पर उतारा जाएगा, लेकिन यह प्रभाव फिल्म में दिखाई नहीं दे रहा है। संभवत: इसीलिए हिरानी फिल्म को री-शूट कर वो प्रभाव देना चाहते हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :