मैं खिलजी का किरदार अलग तरह से निभाता... रणवीर को मिली प्रशंसा से नाखुश शाहिद!

में दीपिका पादुकोण के साथ जिस कलाकार के अभिनय की चर्चा है, तो वो हैं रणवीर सिंह, जिन्होंने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। रणवीर के लुक और एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। फिल्म देखने के बाद रानी पद्मिनी के साथ खिलजी भी याद रहता है।

फिल्म में भी हैं जिन्होंने रावल रतन सिंह का रोल अदा किया है। फिल्म देखने के बाद कई लोगों को महसूस हुआ है कि नायक पर खलनायक भारी पड़ा है। इस तरह की बातें कहीं ना कहीं शाहिद को परेशान कर रही हैं। तभी तो उन्होंने रणवीर पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि वे खिलजी का किरदार अदा करते तो रणवीर से उनका अभिनय जुदा होता।

गौरतलब है कि बहुत पहले रणवीर ने 'कॉफी विद करण' में कहा था कि यदि वे फिल्म 'कमीने' में होते तो शाहिद से बेहतर अभिनय करते। शायद इसी बात की नाराजगी शाहिद के मन में अभी तक थी और उन्होंने अब जाकर भड़ास निकाली।

एक इंटरव्यू में रणवीर ने कहा कि यदि उन्हें खिलजी का रोल ऑफर होता वे जरूर करते। भला संजय लीला भंसाली की फिल्म में खिलजी जैसा कैरेक्टर कौन नहीं निभाना चाहेगा? लेकिन उनका अभिनय रणवीर से अलग होता। विज़न भंसाली का होता, लेकिन परफॉर्म मैं अपने अनुसार करता।

क्या सेट पर रणवीर से उनकी बातचीत होती थी? पूछने पर शाहिद ने बताया कि मैं रतन सिंह के किरदार में था जो बहुत ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं देते थे, इसलिए मैं भी सेट पर खामोशी से बैठता था। शॉट्स के बीच संगीत सुनता रहता था।

25 जनवरी को प्रदर्शित 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार पहला सप्ताह पूरा किया है और दूसरे सप्ताह में भी फिल्म से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।


और भी पढ़ें :