प्रभाष की साहो अब 2019 में होगी रिलीज

बाहुबली के बाद लोकप्रियता की लहर पर सवार की अगली फिल्म का इंतजार सिने प्रेमी बेसब्री से कर रहे हैं। उनकी अगली रिलीज होने वाली फिल्म है 'साहो' जिसमें प्रभाष के साथ श्रद्धा कपूर हैं। यह फिल्म इस वर्ष दिवाली पर रिलीज होने की संभावना थी, लेकिन अब यह आगे बढ़ गई है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शूटिंग का शेड्यूल एक्शन दृश्यों के कारण लंबा खींच गया है। एक्शन दृश्यों पर निर्देशक सुजीत विशेष मेहनत कर रहे हैं। एक्शन सीक्वेंस हॉलीवुड फिल्मों के अनुरूप होंगे इसलिए विदेश से तकनीशियनों को बुलाया गया है।

इन एक्शन सीक्वेंसेस का पोस्ट प्रोडक्शन शूटिंग के साथ-साथ चलेगा ताकि कोई गलती हो तो तुरंत सुधार ली जाए। यह प्रक्रिया लंबी है इसलिए फिल्म तय समय सीमा में तैयार नहीं हो पाएगी। फिल्म से जुड़े लोगों को इस पर कोई ऐतराज नहीं है क्योंकि यह फिल्म की बेहतरी के लिए हो रहा है।



अब फिल्म 2019 की संक्रांति पर रिलीज होने की संभावना है। दक्षिण भारत में उस समय पोंगल पर्व मनाया जाता है और दर्शक फिल्म देखने के मूड में रहते हैं। साहो को हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनाया जा रहा है।

वैसे भी बड़े बजट की फिल्मों की रिलीज टलती रहती है। जिन फिल्मों में पोस्ट प्रोडक्शन का काम ज्यादा रहता है उनकी शिफ्ट होती रहती है। '2.0' के साथ भी यही हो रहा है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :