कैमरे के साथ रोमांस करना बेहद मुश्किल था

पिंक और जुड़वा 2 जैसी सफल फिल्म करने वाली तापसी पन्नू की अगली रिलीज होने वाली फिल्म है 'दिल जंगली'। यह कोरोली नायर नामक ऐसी लड़की कहानी है जिसे लंदन स्थित अपने पिता के व्यवसाय में कोई रूचि नहीं है और वह दिल्ली आकर अंग्रेजी पढ़ाने लगती है। कोरोली बेहद है।

यह किरदार निभाना तापसी के लिए आसान नहीं था क्योंकि वे बिलकुल भी रोमांटिक नहीं हैं। तापसी बताती है कि 'दिल जंगली' उनके लिए आसान फिल्म नहीं है क्योंकि कैरेक्टर काफी चैलेंजिंग था। मैं वो किरदार निभा रही थी जो बेहद रोमांटिक है जबकि पर्सनल लाइफ में मैं ऐसी बिलकुल भी नहीं हूं।

तापसी के अनुसार कैमरे के सामने वो सब बातें करना जो मैं नहीं हूं बहुत कठिन था। मैं नोरोली के बिलकुल भी करीब नहीं हूं। उसके जैसा रिएक्ट करना, बोलना, ड्रेस पहनना मेरे लिए आसान नहीं था।

दिल जंगली एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसे दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी ने निर्मित किया है जबकि आलिया सेन ने निर्देशित किया है। फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें तापसी के साथ साकिब सलीम हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :