आमिर 2 और सलमान 3 : सल्लू निकले आगे

के नाम पर अनोखा रिकॉर्ड है। सौ करोड़ क्लब की पहली फिल्म (गजनी), दो सौ करोड़ क्लब की पहली फिल्म (3 इडियट्स) और तीन सौ करोड़ क्लब की पहली फिल्म (पीके) उनके नाम पर है। तीन सौ करोड़ क्लब में उनकी दो फिल्में शामिल हैं। दंगल ने तो 387 करोड़ रुपये के लगभग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।
तीन सौ करोड़ क्लब में शाहरुख खान की एंट्री अब तक नहीं हो पाई है। शायद वे इस बात पर मन ही मन में दु:खी भी होंगे। सलमान की तीन सौ करोड़ क्लब में तीन फिल्में शामिल हैं। सुल्तान और बजरंगी भाईजान, और अब टाइगर जिंदा है भी लगभग शामिल हो गई है।

इस तरह से तीन सौ करोड़ क्लब में सबसे आगे सलमान हो गए हैं। अब तक आमिर और सलमान में मुकाबला दो-दो से बराबरी पर था, लेकिन अब सलमान ने बढ़त बना ली है। 2 के मुकाबले 3 फिल्मों से वे आगे हो गए हैं।

2018 में सलमान की रेस 3 और आमिर की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान प्रदर्शित होने वाली है। देखना ये कि आमिर पीछे ही रहते हैं, बराबरी करते हैं या सलमान बढ़त और बढ़ा लेते हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :