2017 में रिलीज फिल्मों के चर्चित किसिंग दृश्य

बॉलीवुड में हर तरह का तड़का है। एक्शन, ह्युमर, खुशी, उदासी, सोशल मैसेज और सबसे ज़्यादा रोमांस का तड़का। और रोमांस की हदें कहीं तक भी जा सकती हैं। ऐसे में हमारे कड़े सेंसर नियमों के चलते कई फिल्मों में रोमांस का तड़का कम ही लगाते हैं। हालांकि, बदलते समय में अब ऐसी कई फिल्में हैं जो लिप-किसिंग तक दर्शा देते हैं। यहां पेश हैं इस साल की कुछ लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्में जिसमें बेहतरीन लिप-दिखाए गए हैं।

जब हैरी मेट सेजल
शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने इसके पहले भी कई फिल्मों मे काम किया है लेकिन यह पहली बार था जब दोनों के बीच इस तरह का रोमांस दिखाया गया। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इनके बीच का किसिंग सीन काफी अच्छा था।

शुभ मंगल सावधान
फिल्म में आयुषमान खुराना और भूमि पेडनेकर की शादी के पहले इन दोनों के बीच रोमांस दिखाया गया जो एक छोटे से मुद्दे के कारण रुक गया लेकिन इस सीन का एंड मजेदार होता है।

कमांडो 2
विद्युत जामवाल की इस फिल्म में उन्होंने एक नहीं, बल्कि दो हीरोइन के साथ रोमांस किया। माचो लुक वाले विद्युत फिल्म में विलेन बनने के बाद भी अदा शर्मा जैसी खूबसूरत हीरोइन के साथ बेहतरीन रोमांस करते दिखे।

हाफ गर्लफ्रेंड
चेतन भगत की एक नॉवल पर आधारित अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में भी दोनों के बीच काफी इंटेंस सीन थे। इसके बाद इनका एक किसिंग सीन भी था।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :