कौन है सलमान खान के जीवन में 'बिग बॉस'


भारत के सबसे विवादास्पद रिएलिटी शो में से एक है, लेकिन इसकी लोकप्रियता जारी है। चाहे शो में होस्ट हो या शो के घरवालों के नए-नए विवाद, लोग हमेशा ही शो के लिए दिवाने रहते हैं। इस साल के सीजन 11 ऑन-एयर हो चुका है। इसके लिए सलमान ने शो के लिए आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया कि वह उस घर में नहीं रह सकते।
 
सलमान के अनुसार वह बिग बॉस हाउस के अंदर एक घंटे भी नहीं रह सकते। वे शो में सिर्फ होस्ट बनने को लेकर ही बहुत खुश हैं। लेकिन एक होस्ट बनना भी आसान नहीं है। सलमान कई बार शो में अपने कमेंट्स को लेकर विवादों में फंस चुके हैं। हर सीज़न की शुरुआत में वे अक्सर कंफ्यूज़ दिमाग में रहते हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता होता कि क्या उम्मीद करना चाहिए। लेकिन शो में होने वाले आगे के 'कांड' को लेकर सलमान ठंडे ही रहने की कोशिश करते हैं। सोमवार या मंगलवार को होने वाले किसी परेशानी के वक्त वे खुद को शांत रख सकते हैं लेकिन शुक्रवार तक आ जाने वाली परेशानी से अपने आप को शांत करने में उन्हें बहुत वक्त लगता है।
 
इसके अलावा सलमान ने बताया कि किसी शो को होस्ट करना उनके स्टारडम के लिए फायदे का काम रहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें हम आपके हैं कौन और करण अर्जुन जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में लीड रोल निभाने से ज्यादा शो 'दस का दम' के होस्ट के रूप में जाना जाता है। सलमान ने अपने जीवन के बिग बॉस के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने बड़े प्यार से बताया कि उनके जीवन के बिग बॉस कौन थे और वे थे उनके पिता और प्रसिद्ध लेखक सलीम खान।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :