कपिल शर्मा ने कहा घर आने के लिए किसी की इजाज़त की ज़रुरत नहीं

जब से और ने कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया, तभी से शो बुरे दौर से गुज़र रहा है। शो टीआरपी पर असर पड़ा, कपिल की तबियत बिगड़ गई, शूटिंग पर असर पड़ने लगा और साथ ही शो और कपिल के बारे में लोगों ने अफवाहें फैलाना भी शुरू कर दिया। फिलहाल कपिल शर्मा शो ब्रेक पर है और इसके अक्टोबर से फिर से शुरू होने की संभावना है।

कपिल ने इन बातों पर जवाब भी दिया और कई बार अपने दोस्त सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी, लेकिन कोई असर नहीं हुआ। हाल ही में जब कपिल शर्मा से सुनील ग्रोवर और अली असगर की शो में वापसी की संभावना के बारे में पूछा गया तब उन्होंने इसका बेहद प्यारा जवाब दिया कि क्यों नहीं? यह शो उतना ही उनका है जितना मेरा। आपको घर आने की किसी की अनुमति की जरुरत नहीं है।

इस प्यारे जवाब ने सभी का दिल जीत लिया। देखना होगा कि सुनील और अली असगर दोबारा शो पर आएंगे या नहीं। कपिल शर्मा फिलहाल बैंगलोर में आयुर्वेदिक इलाज करवा रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :