जूही परमार शादी के आठ साल बाद ले रही हैं तलाक!

छोटे परदे की लोकप्रिय कलाकार और बिग बॉस विजेता ने लेने का फैसला लिया है। खबर है कि वे अपने पति से तलाक लेने वाली हैं। फेम जूही और श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने वाले सचिन के बीच संबंध लंबे समय से ठीक नहीं चल रहे हैं। दोनों के बीच मतभेद बढ़ते ही जा रहे हैं, लिहाजा उन्होंने अब अपनी आठ साल पुरानी शादी को विराम देने का फैसला ले लिया है।

2009 में दोनों ने शादी की थी। दोनों की चार साल की बेटी समायरा भी है। कुछ दिनों पहले दोनों के अलगाव की खबरें भी आई थीं, लेकिन इसे अफवाह करार दिया था। जब जूही के शो 'कर्मफल दाता शनि' की लांचिंग के मौके पर सचिन नहीं आए तो एक बार फिर खुसपुसाहट तेज हो गई और अब बताया जा रहा है कि वे तलाक ले रहे हैं।

जूही और सचिन एक टीवी शो के दौरान मिले थे और जल्दी ही दोनों में प्यार हो गया। बाद में उन्होंने जयपुर में शादी की। धीरे-धीरे मतभेद होने लगे और जूही अपनी बेटी के साथ अलग रहने लगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :