बिग बॉस में विकास गुप्ता की हालत देख मां को आया अटैक

बिग बॉस के घर पर फिलहाल अगर किसी का सबसे बुरा दौर चल रहा है तो वे हैं विकास गुप्ता का। घर में शिल्पा शिंदे उन्हें पहले ही दिन से परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। फिर अपने दोस्तों से लड़ाई और बिग बॉस के घर से भागने से तो बात और बढ़ गई है। अब घर वापस आने पर उन्हें काल कोठरी में रखा जाएगा।


इन सारी घटनाओं को टीवी पर देख विकास की मां पर बुरा असर पड़ रहा है। विकास के भाई सिद्धार्थ गुप्ता ने बताया कि उनकी मां विकास की यह हालत देखकर बीमार हो रही हैं, इसके अलावा उन्हें पैनिक अटैक भी आ चुका है। सिद्धार्थ ने कहा कि मैंने ही विकास को इस शो में जाने को कहा था, लेकिन उस घर में विकास की हालत अच्छी नहीं है। इसके लिए मैं ही ज़िम्मेदार हूं।


मेरी मां को पिछली रात पैनिक अटैक आ गया जब उन्होंने देखा कि उनके बेटे के साथ कैसा बर्ताव किया जा रहा है। उसे गे बुलाने का या इसका मज़ाक बनाने का अधिकार किसी को नहीं है।

विकास और शिल्पा तो घर में आने से पहले ही लड़ रहे हैं, लेकिन घर के अंदर भी उन्हें नहीं छोड़ा जा रहा है। सबसे पहले आकाश ददलानी ने विकास से सीधे पूछ लिया था कि क्या वे गे हैं? इसके बाद हिना ने कहा था कि प्रियांक ने यह खुलासा किया कि वह गे हैं। शिल्पा से लड़ाई के बाद पूरा घर उनके खिलाफ हो गया था और वे परेशान हो गए थे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :