इत्तेफाक में हैं कई इत्तेफाक

नवंबर में आने वाली थ्रिलर फिल्म 'इत्तेफाक' के ट्रेलर की बहुत चर्चाएं हो रही हैं और इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को लेकर कई मज़ेदार बातें हैं।

पहली बार साथ काम कर रही स्टारकास्ट
फिल्म स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा पहली बार इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। अक्षय खन्ना की कास्टिंग भी काफी सोच समझकर की गई थी।

'इत्तेफाक' की ही है रीमेक
साल 1969 में आई थ्रिलर फिल्म 'इत्तेफाक' की ही ये रीमेक है, जिसके डायरेक्टर यश चोपड़ा थे। इस फिल्म के लीड रोल में राजेश खन्ना, इफ्तेखार और नंदा लीड रोल में थे। अब इस रीमेक में राजेश खन्ना की जगह सिद्धार्थ हैं, नंदा के रोल में सोनाक्षी और अक्षय खन्ना, इफ्तेखार की भुमिका निभा रहे हैं।



सिद्धार्थ की दूसरी फिल्म
चौकिए नहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा कई फिल्में कर चुके हैं लेकिन सिद्धार्थ ने उनकी पहली फिल्म 'स्टूडेंट आफ द ईयर' के बाद इसे साइन किया था। इसलिए एक तरह से यह उनकी दूसरी फिल्म होगी।

फिल्म में एक भी गाना नहीं
जी हां, हॉलीवुड की किसी फिल्म की तरह ही इस फिल्म में भी कोई गाना नहीं है। सिर्फ बैकग्राउंड स्कोर रखा गया है और एक प्रमोशनल सॉन्ग।

अमिताभ से कनेक्शन
फिल्म में वैसे तो अमिताभ बच्चन नहीं हैं लेकिन इनकी खास फिल्म 'नमक हलाल' का पॉपुलर ट्रैक 'रात बाकी बात बाकी' को इस फिल्म में रिक्रिएट करके इसे सिर्फ प्रमोशनल सॉन्ग के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा। गाने को तनिष्क बागची ने कम्पोज किया है।

नहीं होगा फिल्म का प्रमोशन
खास बात यह है कि फिल्म की स्टार कास्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना फिल्म 'इत्तेफाक' का प्रमोशन नहीं करेंगे। दरअसल मेकर्स का मानना है कि अगर एक्टर्स ने गलती से भी मिस्ट्री से भरी इसकी कहानी सबके सामने बयां कर दी तो फिल्म का क्रेज़ खत्म हो सकता है।



एक्टर्स से ज़्यादा मेकर्स है एक्साइटेड
इस फिल्म को अभय चोपड़ा ने निर्देशित किया है और इसके प्रोड्युसर्स करण जौहर, शाहरुख खान और बी आर स्टूडियो हैं। बताते हैं कि यह अक्षय खन्ना की सबसे दिलचस्प फिल्म होने वाली है।

लंबे समय से चली आ रही फिल्म
अगर सिद्धार्थ की यह साइन की दुसरी फिल्म है मतलब फिल्म की तैयारी काफी वक़्त से की जा रही थी। लेकिन इसकी शूटिंग इस साल फरवरी से शुरू हुई है। फिल्म को लगातार 50 दिन की शूटिंग कर बनाया गया है, जिसे डायरेक्टर ने करीब 100 मिनट में समेटा है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :