सलमान खान के साथ ये फिल्म करेंगे बॉबी देओल

की फिल्म '3' में डायरेक्टर से लेकर हीरोइन तक सभी तय हैं। बस एक बात की कमी थी, दूसरे हीरो की, जो जैकलीन के लिए सलमान से लड़ते नज़र आए। अब इस बात का फैसला भी हो चुका है। फिल्म में अब होंगे।

'रेस 3' में सलमान पहली बार ग्रे कैरेक्टर निभाते नजर आएंगे। इसले अलावा फिल्म में एक और हीरो की ज़रूरत थी जिसके लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर और सूरज पंचोली के नाम पर सोचा गया। कुछ ने फिल्म करने से मना कर दिया तो कुछ को डेट्स की समस्या थी।

आखिरकार प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने बॉबी देओल को फाइनल किया है। रमेश ने बताया कि मैंने बॉबी के साथ पहले 'सोल्जर' और 'नकाब' फिल्मों में काम किया है और दोनों का ही अनुभव शानदार रहा है। वे बहुत पेशेवर और अच्छे इंसान हैं। इस फिल्म में बॉबी का एक अलग ही अवतार सामने आएगा जिसे पहले कभी नहीं देखा गया होगा।

प्रोड्युसर ने यह भी कहा कि जिन भी एक्टर्स के नाम अफवाहों में उड़ रहे हैं, सब गलत हैं। फिल्म में फिलहाल सिर्फ सलमान खान, जैकलीन और बॉबी देओल फाइनल हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :