अमिताभ मेरी जिंदगी में भगवान का स्थान रखते हैं : अरशद वारसी

बॉलीवुड के महानायक के जन्मदिन के मौके पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए अरशद वारसी ने कहा "मैं जो कुछ भी हूं सब अमिताभ बच्चन और जया बच्चन जी की वजह से हूं। बच्चन जी मेरे लिए भगवान की तरह हैं। अपने प्रोडक्शन कंपनी की पहली फिल्म 'तेरे मेरे सपने' में मौका देकर बिग बी ने मेरी किस्मत बदल दी।"
अरशद ने वेबदुनिया संवाददाता रूना आशीष से बातचीत करते हुए कहा "महानायक अमिताभ बच्चन मेरी जिंदगी में भगवान जैसा स्थान रखते हैं। आज मैं जो भी हूं उनकी वजह से हूं। आज सुबह-सुबह मैं अमित जी को अपने पूरे परिवार की ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज चुका हूं। मेरे और पत्नी मारिया के जन्मदिन और शादी की सालगिरह की सुबह जब हम उठते ही मोबाइल देखते हैं तो सबसे पहला मैसेज अमित जी और जया जी का होता है। अमित जी मुझे बहुत प्यार करते हैं। मैंने कई बार जया जी को कहा कि मेरे जीवन में आपका महत्व बहुत है, जवाब में वह मुझे डांटते हुए कहती हैं, चुप कर..।"


अरशद आगे कहते हैं, 'आज मैं जितनी अच्छी जिंदगी जी रहा हूं, मेरी बीवी और बच्चे इतनी हंसी-ख़ुशी की जिंदगी जी रहे हैं, हमारे पास घर, कार, काम, छुट्टियां मनाना, जीवन में विलासिता जैसी जो भी तमाम चीजें हैं इन सब के लिए मैं हमेशा मिस्टर एंड मिसेस बच्चन का धन्यवाद करता हूं।

अपने चिर-परिचित मजाकिया अंदाज में अरशद कहते हैं कि "मेरे जीवन में बिग बी न होते तो पता नहीं आज मैं क्या कर रहा होता? आप लोगों की तरह जर्नलिस्ट होता।"
अरशद वारसी इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म 'गोलमाल अगेन' के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म 20 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :