विकास गुप्ता-शिल्पा शिंदे-प्रियांक शर्मा का ट्रायो, एक साथ करेंगे काम


बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे की एंट्री हुई उनके सबसे खास दुश्मन विकास गुप्ता के साथ। पहले ही दिन से उनके मतभेदों ने शो को बढ़ावा दिया। शिल्पा और विकास ने शो के दौरान हर समय एक-दूसरे को तंग करने की कोई कसर नहीं छोड़ी। यहां तक की शिल्पा के कारण विकास घर छोड़कर भी भाग गए थे। लेकिन अंत तक सब कुछ ठीक हुआ और दोनों ने अपने गिले-शिकवे मिटाकर एक-दूसरे का कई जगह साथ दिया।

शिल्पा ने इस बारे में बताया कि पहले तो मुझे पता ही नहीं था कि मुझे वहां विकास गुप्ता मिल जाएंगे। बाद में जब मुझे यह पता चला, तब मैंने तय कर लिया था कि अब तो मैं पूरा बदला लूंगी। वैसे, विकास बुरे इंसान नहीं हैं। उन्हें प्रोड्यूसर्स से गलत जानकारी मिली थी, लेकिन तब उन्होंने अपनी पोज़िशन का दबदबा दिखाते हुए मुझे हटाने का फैसला सुना दिया था। उन्हें उस समय सोच-समझकर फैसला लेना चाहिए था। खैर, अब सब ठीक है।


शिल्पा ने विकास के साथ काम करने को लेकर कहा कि मैंने एक टास्क में मैंने उनसे वादा किया था कि मैं उनके साथ काम करूंगी। उस टास्क में उन्होंने मेरे लिए अपनी पसंदीदा जैकेट खराब कर दी थी और यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी। विकास जल्द ही एक बनाने वाले हैं जिसमें मैं उनके साथ काम करूंगी।

विकास गुप्ता अब अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारी मे लगेंगे। इसमें उनके साथ उनके पुराने दोस्त प्रियांक शर्मा भी होंगे। विकास, एकता कपूर के ALT बालाजी एप के लिए एक वेब सीरिज़ पर काम करेंगे और उन्होंने शिल्पा को लेने का भी फैसला लिया है। दरअसल विकास और शिल्पा शो 'भाभीजी घर पर हैं' में साथ थे, वहीं प्रियांक उनके काफी पुराने दोस्त हैं लेकिन बिग बॉस के घर में आकर उनकी बात बिगड़ गई थी।

शिल्पा ने बिग बॉस के बाद नए प्रॉजेक्ट्स के बारे में बात की। उन्होंने बताया मैं टीवी के डेली सोप नहीं करूंगी। मैं बड़ी मुश्किल से शिल्पा शिंदे बनी हूं और शिल्पा शिंदे बनकर ही काम करना चाहती हूं। रिएलिटी शोज में मैं कंटेस्टेंट बनाना नहीं चाहती, जज बन नहीं सकती, लेकिन मैं होस्ट करना चाहती हूं। दो-तीन फिल्मों की बात चल रही थी, वह करूंगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :