सलमान खान को लेकर यह कहा शिल्पा शिंदे ने

कलर्स के रिएलिटी शो की समाप्ति हो चुकी है और हर ज़ुबान पर अगर किसी का नाम है तो वो है शिल्पा शिंदे का। हर जगह उनकी वाहवाही है और लोगों के उन्हें लेकर अपने कुछ सवाल हैं। शिल्पा ने बिग बॉस के घर में अपने 3 महिनों के सफर के बारे में कई बातें की, कई खुलासे किए। पहले दिन से विवादों में फंसी रहने वाली शिल्पा ने घर के अंदर उनके सपोर्ट के लिए शो के होस्ट को धन्यवाद दिया है और उनकी तारीफ की है।

शिल्पा का कहना है सलमान की ही वजह से वो दर्शकों को अपना असली साइड दिखा पाई। मैं इस शो में इसलिए आई थी कि लोगों को यह पता चले कि असल में शिल्पा शिंदे कैसी है। मुझे पहले घमंडी, गुस्सैल कहा जाता था, लेकिन यहां लोगों को मेरा असली रूप देखने को मिला। मैं लोगों को यह बताना चाहती थी कि किसी की ज़िंदगी में कुछ भी होता है तो उसके पीछे वजह होती है।
शिल्पा ने सलमान को यह शो जीतने का कारण बताया। उन्होंने कहा कि मैंने यह शो सलमान जी के लिए भी किया था। सलमान खुद सारे एपिसोड देखते हैं और फिर कमेंट करते हैं। जब मैं बुरे वक्त से गुजर रही थी, तब किसी ने कहा था कि जाकर सलमान खान से मिलो, वह आपकी मदद करेंगे। इस शो के माध्यम से मैं उनसे मिली और उन्होंने शो के बाद मुझसे पुछा भी कि बताओ आखिर तुम्हारे केस क्या है। सलमान जी ने मेरे टेलीविज़न प्रोब्लम्स भी जानी और उन्होंने मुझे बताया कि इन सबके लिए विकास गुप्ता पूरी तरह से गलत नहीं हैं। मेरी जिंदगी में इतना बड़ा बदलाव सलमान के जरिए ही हुआ।

मुझे खुशी है कि सलमान ने हमेशा मेरा साथ दिया। जब अर्शी ने मेरे खिलाफ गलत शब्द इस्तेमाल किया था तब भी सलमान ने उन्हें चेतावनी दी थी कि वह इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल न करें। घर में इतने सारे आदमी थे हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता, लेकिन किसी ने उसे नहीं रोका था। मुझे खुशी है कि सलमान ने ऐसा किया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :