Widgets Magazine

'तारक मेहता...' शो से दया बेन आउट? जगह ले सकती हैं ये एक्ट्रेस


टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों की पसंद में आज तक नम्बर वन पर है। हालांकि लंबे समय से इसके नए एपिसोड सामने नहीं आ रहे हैं। इसका कारण है शो की दया बेन। जी हां यानी दिशा वकानी को कुछ समय पहले ही एक बेबी गर्ल हुई थी और वे मार्च तक मैटरनिटी लीव पर थीं। लेकिन मेकर्स ने उनको छोड़ शो को आगे बढ़ाने का फैसला ले लिया है।

दरअसल दिशा जल्द ही शो जॉइन करने वाली थीं लेकिन जब मेकर्स ने उन्हें कॉल किया तो इसका दिशा ने कोई जवाब नहीं दिया। वे शायद अभी अपने परिवार और बेटी के साथ समय बिताना चाहती हैं। ये भी कहा जा रहा है कि वे अब शो का हिस्सा नहीं होंगी। इसलिए मेकर्स ने बिना देर किए नई दया बेन ढूंढ ली है।

दिशा का शो में बहुत अहम रोल था और मानना पड़ेगा कि उनकी गैर-मौजूदगी में शो पर थोड़ा असर तो हुआ है। अब तक वे शो में दोबारा आने के मूड में नहीं हैं तो मेकर्स ने उनकी जगह गोपी बहू को ढूंढ लिया है। शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू बनी जिया मनेक इस 'तारक मेहता...' में दयाबेन का किरदार निभा सकती हैं। फिलहाल इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई। उम्मीद है कि जल्द ही सभी की फेवरेट दिशा उर्फ दया बेन वापस शो में आ जाएं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :