सिर्फ 26 वर्ष की उम्र में ही दुनिया छोड़ चला गया 'दिल मिल गए' का यह एक्टर

(Photo: Twitter)
शो 'दिल मिल गए' और 'संजीवनी' में काम कर चुके एक्टर करण परांजपे का 25 मार्च को हो गया। सबसे ज़्यादा दुख की बात तो यह है कि टीवी के ये बेहतरीन एक्टर सिर्फ 26 वर्ष के ही थे। उन्हें कोई बीमारी नहीं थी।

उनकी मां के मुताबिक उन्होंने करण को सुबह 11 बजे घर में मृत पाया। खबरें हैं कि करण को नींद में हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। इस दुखद समाचार की जानकारी मिलते ही टीवी इंडस्ट्री शोक में है।

उनके अच्छे दोस्त और को-स्टार करण वाही ने इसकी जानकारी सभी को दी। करण वाही ने सोशल मीडिया पर लिखा कि तुम्हारी बहुत याद आएगी जिग्स.. करण परांजपे,, तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त।

करण अपने पैरेंट्स के इकलौते बेटे थे। वे मुंबई में ही अपनी फैमिली के साथ रहते थे। बतौर एक्टर उन्होंने टीवी शो 'दिल मिल गए' में जिग्‍नेश उर्फ जिग्गी का किरदार निभाया था। इसके अलावा वे 'संजीवनी' में भी थे। इस कम उम्र में उनके छोड़कर चले जाने से उनका परिवार समेत, सभी करीबी और दोस्त सदमे में है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :