तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नया ट्विस्ट

क्या जेठालाल फंस गया जुए की लत में?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक नया ट्विस्ट आया है। फंस गया है जुआरियों के चक्कर में और बापू जी पर पड़
गया है गुस्से का भयंकर दौरा।

एक दिन जब बापू जी ने जेठालाल से सुबह-सुबह सैर पर चलने के लिए कहा तो जेठालाल ने बोला कि क्यों न सब मिल कर ताश खेलें। गुस्साए बापू जी अकेले ही सैर पर चले जाते हैं, पर अगले दिन ही बापू जी के पास एक अनजान आदमी का फोन आता है कि जेठालाल जुए में 35000 रुपये हार गया है। वह धमकी देता है कि अगर पैसे न लौटाए तो अंजाम बहुत बुरा होगा। जेठालाल के लाख समझने पर भी बापूजी उस पर विश्वास नहीं करते और यहीं से शुरू होती है सस्पेंस की नई कहानी।



बापू जी गोकुलधाम की स्त्रियों से 35000 रुपये उधार लेकर उस व्यक्ति को लौटाने जाते हैं और पता लगने पर सभी पुरुष पुलिस के पास जाते हैं। उनकी प्लानिंग के अनुसार जेठालाल, भिड़े और अय्यर जुआरी बनकर बंदरवाड़ा जाते हैं ताकि उन बदमाशों को रंगे हाथों पकड़ सकें, पर बापूजी वहां पर उन तीनों को देख लेते हैं और उन्हें विश्वास हो जाता है कि जेठालाल जुए की लत में फंस चुका है।

इस बारे में दिलीप जोशी कहते हैं 'बहुत ही मजेदार है ये पूरा का पूरा कथासार। आप सोच भी नहीं पाएंगे कि असलियत क्या है। जुआ खेलना, जीतना, हारना और किसी भी तरह से उसके लपेटे में आना हर तरह से बहुत खतरनाक हैं।'

क्या जेठालाल वाकई में बेटिंग और जुए के चककर में आ गया है? इस ट्रैक का प्रसारण 30 नवंबर से सोमवार से शुक्रवार तक रोज रात 8.30 बजे से सब टीवी पर होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :