बिग बॉस के घर से बाहर निकलेंगे ये चार कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस के इस ग्यारवें सीज़न में बहुत कुछ हुआ। लड़ाई, प्यार, दुश्मनी, मस्ती, टास्क, कॉम्पिटिशन और दोस्ती। अब जैसे-जैसे सीज़न अपने अंत की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे ट्विस्ट्स के साथ मज़ा भी बढ़ता जा रहा है। बीबी माउंटेन टास्क में जहां पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी को फिनाले का टिकट मिल गया है, वहीं बाकी बचे चारों कंटेस्टेंट भी फिनाले तक पहुंचने के लिए काफी हाथ-पैर मार रहे हैं।

बिग बॉस हमेशा की तरह इस बार भी नए तरीके लाया है। इस हफ्ते के नॉमीनेशन के लिए विकास, हिना, शिल्पा और लव का नाम आया है। बिग बॉस ने एविक्शन के लिए वोटिंग बंद कर दी है। इस बार बिग बॉस इन चारों कंटेस्टेंट को घर से बाहर निकलने की अनुमति देगा। एक मॉल में इवेंट के दौरान ये चारों जाएंगे और वहां इनके लिए लाइव वोटिंग होगी। यह काफी दिलचस्प होने वाला है।
शिल्पा, हिना, लव और विकास मॉल में जाकर लोगों से उन्हें वोट करने की अपील करेंगे। कंटेस्टेंट बताएंगे कि क्यों उन्हें बिग बॉस के घर में रहना चाहिए और वोट मिलना चाहिए। लाइव वोटिंग की इस धूम से इस बार घर से बाहर निकलने वाला कंटेस्टेंट डिसाइड होगा। इससे शो के व्युअर्स भी बढेंगे। लाइव वोटिंग भी मोबाइल से नहीं बल्कि एक बैलेट बॉक्स के जरिए होगी।
लोग इस बैलेट बॉक्स में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के नाम की चिट डालेंगे। सबसे कम वोट मिलने वाले को इस बार वीकेंड के वार में सलमान घर से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। अब दर्शकों को इंतज़ार है इस वीकेंड का। 14 जनवरी को इस सीज़न का फिनाले होगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :