इसलिए अभिनेत्री जूही ले रही हैं पति से तलाक

टीवी की मशहूर अभिनेत्री ने से 2009 में शादी की थी और उनकी एक बेटी समाइरा भी है। कुछ समय पहले ही पता चला था कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। शादी के शुरुआती सालों तक सब कुछ ठीक था, लेकिन उसके बाद से बातें बिगड़ने लगीं।
दोनों अब साथ नहीं रहते हैं और समाइरा अपनी मां जूही के साथ रहती है। इनके बीच सुलह होने की कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। खबर है कि जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में का केस दायर किया है। सूत्र के मुताबिक इतने लंबे समय तक साथ रहने के बाद उनके लिए यह एक मुश्किल निर्णय था, लेकिन उनके मतभेद इतने बढ़ गए थे कि कुछ भी सही होने की कोई संभावना नहीं थी। अनसक्सेसफुल मैरिज होने से बेहतर उन्होंने अलग होने का फैसला लिया।
सूत्र ने आगे बताया कि सचिन, जूही के बर्थडे पार्टी में भी मौजूद नहीं थे और वो यह दर्शाता है कि वे काफी दूर हो चुके हैं। उनकी 4 साल की बेटी जूही के साथ रहती है और सही यही होगा कि बच्ची की कस्टडी भी उन्हें ही मिले। 2011 से ये खबरें फैली थीं कि कपल के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है लेकिन उस वक्त जूही और सचिन ने बताया था कि वे सिर्फ अफवाहें हैं। अब तलाक की खबरें तो चौंका देने वाली हैं।
जूही का कहना है कि उन्होंने और सचिन ने शादी को बचाने की खूब कोशिश की, लेकिन स्थिति सुलझने की बजाय और बिगड़ती गई। जूही के अनुसार दोनों की सोच और पृष्ठभूमि में बहुत अंतर है लिहाजा साथ रहने की बजाय अलग रहना ही दोनों के लिए सही रहेगा।


और भी पढ़ें :