रितेश देशमुख का बायको जेनेलिया के लिए प्यार

और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं। हाल ही में रितेश के बर्थडे पर जेनेलिया ने उन्हें एक मंहगी स्पोर्ट्स कार गिफ्ट की थी। रितेश भी किसी ना किसी तरह अपनी बायको जेनेलिया के लिए अपने प्यार का इज़हार करते रहते हैं। पहले दोनों ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। इन 15 सालों को अब रितेश और जेनेलिया सेलीब्रेट कर रहे हैं।

3 जनवरी को दोनों की डेब्यू फिल्म 'तुझे मेरी कसम' को रिलीज हुए 15 साल हो गए। इसे सेलीब्रेट करने के लिए रितेश ने ट्विटर पर कई ट्वीट्स किए। रितेश ने एक ट्विट में लिखा 3 जनवरी 2003: 15 साल पहले रिलीज़ हुई थी। डेब्यु फिल्म: लाइफ बदल गई। आर्किटेक्ट, एक्टर बन गया। को-स्टार जेनेलिया बायको बन गई। इस ट्विट पर रितेश ने एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की है।

एक और ट्विट में रितेश ने बताया कि जेनेलिया ने मुझसे शूटिंग पर दो दिन इसलिए बात नहीं की क्योंकि मेरे पापा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। रितेश ने यह भी बताया कि जेनेलिया ने उनसे पहला सवाल पुछा कि उनकी सिक्योरिटी कहां है? इस पर रितेश ने जवाब दिया मेरे पास सिक्योरिटी नहीं है।
रितेश ने अपनी इस फिल्म के लिए डायरेक्टर विजय भास्कर को भी धन्यवाद दिया। इसके अलावा प्रोड्युसर रामोजी राओ, सिनेमेटोग्राफर कबीर लाल को भी धन्यवाद किया। जेनेलिया से शादी करने के बाद रितेश वाकई बहुत खुश हैं। भले ही बॉलीवुड में नहीं लेकिन मराठी फिल्मों में दोनों बहुत सक्सेस रहे हैं।


और भी पढ़ें :