भाई आशुतोष का शिल्पा शिंदे के वीडियोज़ को लेकर गुस्सा


बिग बॉस सीजन 11 खत्म हुआ और सबकी चहेती भाभीजी शिल्पा शिंदे इसकी रहीं। इस जीत के बाद सिर्फ वे ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी बहुत खुश हैं। लेकिन कुछ लोगों ने उनकी खुशी और जश्न को गलत तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल किया जिससे की उनकी भाई आशुतोष बहुत नाराज़ हुए।

शिल्पा शिंदे के भाई आशुतोष शिंदे हमेशा उनके सपोर्ट में रहे हैं। शिल्पा जब बिग बॉस में थी तब भी उनके भाई उनके लिए बयान देते थे क्योंकि शिल्पा सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करती हैं।

कुछ लोगों ने बिग बॉस की विनर बनने के बाद शिल्पा के जश्न की वीडियोज़ के लिए गलत शब्द में कैप्शन लिखे। इस तरह के कैप्शन उनके भाई आशुतोष को पसंद नहीं आए और उन्होंने यह गुस्सा सोशल मीडिया पर ही जाहिर किया।


आशुतोष ने उन वीडियोज के कैप्शन के स्क्रीनशॉट उनके ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए। उन्होंने लिखा कि वीडियो को सिर्फ हिट कराने के लिए इस तरह के कैप्शन देखकर सच में बहुत दुख होता है। प्लीज इस तरह के चीप कैप्शन ना लिखें और इन कैप्शन को चेंज करें।

जीत का जश्न मनाना तो कोई गलत बात नहीं, लेकिन उन्हें इस तरह दर्शाना गलत है। इसी बात से आशुतोष नाराज़ है। शिल्पा शिंदे को सोशल मीडिया पसंद नहीं, इसलिए उनके भाई ने बिग बॉस में उनकी एंट्री के बाद उनका अकाउंट बनाया था ताकि उनके फैंस को शिल्पा की खबर मिलती रहे।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :