क्या गलती कर गए अक्षय कुमार... पैडमैन फिर आगे बढ़ेगी?

कहने वालों ने तो तभी कह दिया था कि ने अपनी फिल्म 'पैडमैन' को सिर्फ दो सप्ताह के लिए आगे बढ़ा कर गलती कर दी है।

के लिए दिलदार अक्षय कुमार ने अपनी 25 जनवरी वाली का त्याग करते हुए फिल्म को आगे खिसका दिया और 'पद्मावत' की सफलता की इबारत को पढ़ने में उनसे कहीं ना कहीं चूक हुई।

ट्रेड विशेषज्ञों का मानना था कि अक्षय को अपनी फिल्म तीन सप्ताह के लिए आगे बढ़ाना थी क्योंकि पद्मावत का जोर बॉक्स ऑफिस पर तीन सप्ताह तक रहेगा।

पद्मावत ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की है, उसे देख लग रहा है कि फिल्म न केवल दूसरे सप्ताह में बल्कि तीसरे सप्ताह में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

9 फरवरी को 'पैडमैन' के साथ 'अय्यारी' भी प्रदर्शित होगी। पद्मावत का भी जोर रहेगा। लिहाजा थिएटर्स का बंटवारा तीन फिल्मों के बीच होगा। निश्चित रूप से ज्यादा थिएटर्स को मिलेंगे, लेकिन व्यवसाय पर थोड़ा असर तो होगा। साथ ही फिल्म यदि 16 फरवरी को रिलीज होती तो और ज्यादा थिएटर्स 'पैडमैन' को मिलते।

क्या अक्षय एक बार अपनी फिल्म को आगे बढ़ाएंगे? सोच जरूर रहे होंगे, लेकिन अब शायद ही वे ऐसा करें क्योंकि बार-बार फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाना ठीक नहीं होगा। हां, अय्यारी वालों को तो अपनी फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा ही लेना चाहिए। इससे न केवल पैडमैन बल्कि उनकी फिल्म को भी फायदा होगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :