जब वी मेट के सीक्वल में शाहिद और करीना फिर होंगे साथ


रोमांटिक फिल्म्स बनाने के लिए फेमस डायरेक्टर इम्तियाज़ अली की सबसे शानदार फिल्म 'जब वी मेट' ने सभी के दिलों पर राज किया। 'जब वी मेट' को फैंस का बहुत प्यार मिला। इसमें और करीना कपूर लीड एक्टर्स थे। इस फिल्म के सीक्वल का सभी को इंतज़ार है और लगता है कि अब यक इंतज़ार खत्म होने वाला है।

खबरों की माने तो इस फिल्ममेकर्स इस फिल्म का सीक्वेल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं और इसमें शाहिद और करीना को दोबारा कास्ट करने की इच्छा है। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है लेकिन अलग होने के बाद इनकी फिल्में देखने को नहीं मिली। हो सकता है इस फिल्म से दोबारा इनकी जोड़ी फैंस को देखने मिल जाए।

निर्देशक इम्तियाज अली ने कहा कि शाहिद और मैं एक साथ एक फिल्म करना चाहते हैं। उम्मीद है कि हम करेंगे। लेकिन सब कुछ पक्का होने के बाद ही इसकी घोषणा की जाएगी।

करीना ने फिल्म में काम करने के सवाल पर जवाब दिया कि अब तक इस बारे में सोचा नहीं। शाहिद कपूर ने कहा कि करीना से पूछें। एक-दूसरे पर बात टालने का काम तो ये दोनों कर रहे हैं लेकिन हो सकता है कि इतने सालों बाद ये फिर से साथ काम करने को राज़ी हो जाएं। उम्मीद है कि फिल्म के सीक्वेल और कास्टिंग की खबर जल्दी ही मिले।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :