बढ़ गया इंतजार... 2.0 की रिलीज फिर टली

बड़ी फिल्मों के साथ अक्सर ऐसा ही होता है। इन फिल्मों की रिलीज टलती रहती है। और की '2.0' का इंतजार सिने प्रेमी बेसब्री से कर रहे हैं, लेकिन फिल्म का प्रदर्शन लगातार टलता जा रहा है।

यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होना थी। 14 या 28 में से किसी एक तारीख पर निर्माता मुहर लगाने वाले थे, लेकिन अब सुनने में आया है कि फिल्म की रिलीज फिर टल गई है।

सूत्रों का कहना है कि वीएफएक्स का काम अभी भी बाकी है और अप्रैल तक फिल्म का रिलीज होना अत्यंत मुश्किल है। संभव है कि यह फिल्म जून या जुलाई में प्रदर्शित हो।
गौरतलब है कि पहले दिवाली 2017 पर रिलीज होने वाली थी। फिर इसे बढ़ा कर 26 जनवरी 2018 पर रिलीज करने की घोषणा की गई। फिर रिलीज टली और अप्रैल में प्रदर्शित किए जाने की बात सामने आई। अब फिर आगे बढ़ गई।

सूत्रों के अनुसार अब '2.0' के मेकर्स तभी रिलीज डेट की घोषणा करेंगे जब वे निश्चिंत हो जाएंगे कि वीएफएक्स का काम खत्म हो गया है क्योंकि बार-बार रिलीज आगे बढ़ाने से निर्माताओं की किरकिरी होने लगी है।

2.0 के आगे बढ़ने से एक बार फिर अन्य फिल्म निर्माताओं में खलबली मच गई है। नए सिरे से प्लानिंग करना होगी। फिल्मों को आगे-पीछे करना होगा। जैसा कि हमने हाल ही में पद्मावत के दौरान देखा।

शंकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म रोबोट का सीक्वल है। इसमें रजनीकांत, एमी जैक्सन और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। फिल्म को हिंदी और तमिल में बनाया गया है जबकि तेलुगु में इसे डब कर रिलीज किया जाएगा।


और भी पढ़ें :