रितिक ने मनाया अपने 'डेडा' का 92वां जन्मदिन


अपनी फैमिली के लिए बहुत डेडिकेटेड हैं। अपने बच्चों और एक्स-वाइफ सुज़ैन के अलावा भी वे अपने पूरे परिवार के लिए हरदम हाज़िर रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नानाजी का बर्थडे सेलीब्रेशन किया। इसके पिक्चर्स उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किए हैं। इन पिक्चर्स में उनकी पूरी फैमिली शामिल है। नाना नानी के साथ रितिक और उनके बेटे भी नज़र आ रहे हैं। साथ ही छोटे से रिहान भी अपने दादाजी राकेश रोशन के साथ पोज़ दे रहे हैं।



रितिक ने 24 जनवरी को अपने नानाजी तथा फिल्म निर्माता-निर्देशक जे. ओमप्रकाश का 92वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनके साथ उनका पूरा परिवार यानी पापा राकेश रोशन, दोनों बेटे रिदान और रेहान, एक्स-वाइफ सुजैन सभी शामिल थे।

रितिक ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कुछ पिक्चर्स पोस्ट कर मैसेज लिखा कि एक समय इन्होंने किताबें खरीदने के लिए अपनी वेडिंग रिंग बेच दी थी। स्ट्रीट लाइट्स के नीचे बैठकर पढ़ाई की। अपनी क्रिएटिविटी के दम पर फिल्मों का सफर तय किया। 'आप की कसम' के साथ ही 22 से भी ज्यादा फिल्मों ने इन्हें नेम और फेम दिलाया, लेकिन इनका महान काम प्यार था। आज ये 92 साल के हो गए हैं। मेरे सबसे बड़े टीचर। मेरे डेडा।

इस प्यारे से कैप्शन से रितिक के फैंस बहुत खुश हुए। जे. ओमप्रकाश फिल्म 'आप की कसम', 'आई मिलन की बेला', आया सावन झूम के', 'आशा' के लिए खासतौर से जाने जाते हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :