पद्मावत का बॉक्स ऑफिस पर दूसरा दिन

ने जिस तरह से दो दिन में पर प्रदर्शन किया है उससे स्पष्ट है कि आम जनता ने विरोध करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। 
 
विरोध के कारण चार राज्यों में फिल्म प्रदर्शित नहीं हो पाई, साथ ही कुछ राज्यों में प्रदर्शन में बाधा भी आई, लेकिन जहां भी फिल्म प्रदर्शित हुई वहां पर 'पद्मावत' के बेहतरीन रिस्पांस मिला। लोगों ने विरोध करने वालों की अनसुनी कर दी जिन्होंने फिल्म देखने के लिए ना कहा था। 
 
दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म ने पेड प्रिव्यू के जरिये 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। 25 जनवरी को फिल्म बड़े पैमाने पर प्रदर्शित हुई और कलेक्शन 19 करोड़ रुपये का रहा। 
 
दूसरे दिन गणतंत्र दिवस की छुट्टी का लाभ फिल्म को मिला। इस दिन फिल्म ने 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह से अब तक यह फिल्म 56 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। 
 
यदि फिल्म के प्रदर्शन में बाधा नहीं आती तो यह कलेक्शन 70 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का रहता क्योंकि चार राज्यों में फिल्म के रिलीज न होने के कारण कम से कम 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन कम रहा है। 
 
जहां पर फिल्म का प्रदर्शन नहीं हुआ है वहां पर फिल्म एक या दो दिन में रिलीज हो सकती है। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :