सुपर 30 में रितिक रोशन ने पसंद की 19 वर्ष छोटी हीरोइन

बॉलीवुड इस समय हीरोइनों की कमी से जूझ रहा है। प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में व्यस्त हैं तो दीपिका पादुकोण हमेशा भंसाली को ज्यादा समय देती हैं। मां बनने के बाद करीना कपूर खान ने फिल्म करना कम कर दिया है। आखिर कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा कितनी फिल्म करें? यही वजह है कि अपनी आगामी फिल्म में इन स्थापित हीरोइनों की बजाय एक नई चाहते हैं।

सूत्रों का कहना है कि रितिक रोशन ने 'सुपर 30' के निर्देशक विकास बहल से हीरोइन के बारे में पूछा तो विकास ने जवाब दिया कि तलाश जारी है। ऐसे में रितिक ने का नाम सुझाया जो सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। इस समय वे अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' कर रही है जिसमें उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत हैं।

रितिक रोशन चाहते हैं कि सारा को इस फिल्म से जोड़ लिया जाए ताकि फिल्म में ताजगी आए। साथ में एक नई जोड़ी भी फिल्म में नजर आए। गौरतलब है कि 44 वर्ष के रितिक रोशन से सारा 19 वर्ष छोटी हैं, लेकिन बॉलीवुड में यह आम बात है।


गौरतलब है कि रितिक पहले भी सारा के साथ एक फिल्म करते-करते रह गए। रितिक को लेकर अग्निपथ बनाने वाले करण मल्होत्रा ने एक फिल्म रितिक को लेकर प्लान की थी। उसमें सारा को लेने की चर्चा थी, लेकिन बाद में यह फिल्म शुरू ही नहीं हो पाई।

सारा इस समय 'केदारनाथ' कर रही हैं जो इस वर्ष 21 दिसम्बर को रिलीज होगी, जबकि 'सुपर 30' 25 जनवरी 2019 को प्रदर्शित होगी। यदि सारा 'सुपर 30' कर लेती हैं तो एक महीने में उनकी दो फिल्में प्रदर्शित होंगी। 'केदारनाथ' पहले रिलीज होगी यह बात तय है।

क्या केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर, सारा को रितिक वाली फिल्म करने देंगे? रितिक बात करते हैं तो वे अपनी शर्त में ढील दे सकते हैं। वक्त आने पर इस बारे में और खुलासा होगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :