Widgets Magazine

रितिक रोशन की 'सुपर 30' बनने के पूर्व ही विवाद में


की अगली फिल्म 'सुपर 30' के संस्थापक पर बनाने वाले हैं, जिसमें आनंद कुमार का रोल स्टार निभाएंगे। इस बायोपिक का नाम भी 'सुपर 30' ही होगा। फिल्म के लिए रितिक रोशन और विकास बहल, आनंद कुमार से मुलाकात भी कर चुके हैं और रितिक ने उन्हें लेकर काफी रिसर्च की है। अब फिल्म बनने की तैयारी में है, लेकिन फिल्म में 'सुपर-30' के को-फाउंडर के बारे में कोई उल्लेख नहीं है।

सूत्र ने बताया कि फिल्म में अभयानंद का कोई जिक्र नहीं है। आनंद के लिए सिर्फ खुद को फाउंडर बताना चाहते थे। फिल्म साइन करने के पहले भी रितिक के साथ मीटिंग की जानी थी, जिसमें अभयानंद के योगदान पर कोई चर्चा नहीं हुई।

इस बारे में अभयानंद का कहना है कि यह काम काल्पनिक है। निर्माताओं ने इसे आनंद की बायोग्राफी का नाम दे दिया। आनंद ने उन्हें मेरे बारे में बताया नहीं, इसलिए उन्हें लगता है कि मैं इसमें शामिल ही नहीं हूं। अभयानंद इससे बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और उनका कहना है कि अगर आनंद इस बारे में झूठ बोलकर आगे बढ़ना चाहते हैं तो ठीक है। उनकी फिल्म बिहार में नहीं चलेगी क्योंकि वह राज्य के लोगों को धोखा दे रहे हैं, जो सच्चाई जानते हैं।

अभयानंद इस बात से इतने नाराज़ है कि वे लीगल एक्शन लेने का भी सोच रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ भी नज़र आ सकती हैं। फिल्म 'सुपर 30', नवंबर 23, 2018 को रिलीज़ हो सकती है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :