करण जौहर को हो सकती है पांच साल की जेल


और रोहित शेट्टी इन दिनों रियलिटी शो में नज़र आ रहे हैं। शो में वे जज के तौर पर हैं जो कि भारत वर्ष से आए टैलेंट को आगे बढ़ने का मौका देते हैं। इस अच्छे काम के बावजूद यह शो मुसीबत में फंस गया है। शो को दिल्ली सरकार की ओर से एक नोटिस भेजा गया है।

दरअसल शो में एक पान मसाला बनाने वाली कंपनी का एड दिखाया जाता है। इसके चलते दिल्ली हेल्ड डिपार्टमेंट ने सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट के तहत शो को यह नोटिस भेजा है। शो के साथ ही चैनल मालिकों, धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, पान मसाला कंपनी, करण जौहर और रोहित शेट्टी को भी नोटिस भेजा गया है।

अगर यह विज्ञापन बंद नहीं कराया गया तो इसमें सबसे ज्यादा नुकसान करण जौहर का होगा क्योंकि इस एक्ट का उल्लंघन करने के लिए उन्हें दूसरी बार नोटिस भेजा गया है। अगर करण ने 10 दिन में इसका जवाब नहीं दिया तो उन्हें 5 साल की जेल और 2 हजार रुपए का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

इसके पहले करण जौहर को उनकी फिल्म 'इत्तेफाक' के पोस्टर के लिए नोटिस भेजा गया था जिसमें एक्टर अक्षय खन्ना सिगरेट पी रहे थे। इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार में नए टैलेंट को रोहित और करण आगे बढ़ने का मौका देते हैं और कई सेलीब्रिटीज़ इसमें गेस्ट बनकर आते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :