ड्राइव की रिलीज की अनोखी प्लानिंग

अभी कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि जैकलीन फर्नांडीज़ उनकी अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ड्राइव' में बिकिनी में नज़र आएंगी। उनके फैंस को उनका यह लुक देखने का बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म की तैयारी चल रही है और फिल्ममेकर्स फिल्म की के लिए अनोखी लोकेशन प्लान कर रहे हैं।

'ड्राइव' की शूटिंग इजरायल में हो रही है और यह पहली बार है कि किसी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में हो रही है। फिल्म मेकर्स इस फिल्म को इजरायल में रिलीज करने का भी मन बना रहे हैं। सूत्रों की माने तो मेकर्स फिल्म को इजरायल में रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। हालांकि इज़राइल बहुत छोटा देश है और वहां फिल्में टेलीविजन पर रिलीज होती हैं, इसलिए फिल्म का वहां रिलीज होना मुश्किल लगता है। वैसे टीम पूरी कोशिश कर रही है कि फिल्म वहां रिलीज हो जाए।

फिल्म 'ड्राइव' में और हैं। इनके अलावा इसमें विक्रमजीत विर्क और सपना पब्बी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसे तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके निर्माता हैं। इसे 'ड्राइव' फ्रैंचाईज़ी के तौर पर लिया जाएगा और करण जौहर की इस पर कम से कम 3 फिल्में बनाने की प्लानिंग हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :