पैडमैन से नहीं टकराएंगे... आगे की रिलीज डेट

आगे-पीछे होना बॉलीवुड के लिए नया खेल नहीं है, लेकिन इन दिनों ये कुछ ज्यादा ही हो रहा है। खासतौर पर कम बजट की फिल्मों को इस परेशानी को ज्यादा झेलना पड़ता है।

की वजह से दिसंबर से ही फिल्मों की रिलीज़ डेट में हेर-फेर हो रहा है। अब पद्मावत तो 25 जनवरी की रिलीज़ के लिए पक्की हो गई है, लेकिन बाकी फिल्में यहां-वहां शिफ्ट हो रही हैं। फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' भी इस लिस्ट में शामिल हो गई है।

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में एक बार फिर प्यार का पंचनामा की टीम कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह साथ नज़र आने वाले हैं। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पहले 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन पद्मावत की वजह से फिल्म अय्यारी 9 फरवरी तक आगे बढ़ गई, साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' भी इसी तारीख को रिलीज़ होगी। ऐसे में अय्यारी और से क्लैश होने के डर से फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी भी आगे बढ़कर 23 फरवरी हो गई।

इस बात की जानकारी फिल्म के एक्टर ने दी। कार्तिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया कि सोनु, टीटू और स्वीटी से मिलने का थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा। सोनु के टीटू की स्वीटी अब 23 फरवरी को रिलीज़ होगी।


इन तीनों की टीम पहले 'प्यार का पंचनामा 2' में आ चुकी है और फिल्म ने अपने जबर्दस्त फैन बनाए थे। इस फिल्म में दोबारा साथ आने के साथ शादी और प्यार के कॉमेडी तड़के की वजह से फैन इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे। अय्यारी भारतीय सेना और पैडमैन सोशल मैसेज देने वाली फिल्म है। इनके बीच अपनी कॉमेडी फिल्म रिलीज़ करना मेकर्स को सही नहीं लगा। शायद उनका यह निर्णय सही भी है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :