सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में मचाई धूम... दंगल का तोड़ा रिकॉर्ड

आमिर खान की में लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। उनकी फिल्म पीके और ने ऐतिहासिक सफलता चीन में हासिल की थी और अब भी उसी राह पर चल रही है।

सीक्रेट सुपरस्टार पिछले वर्ष दिवाली पर भारत में रिलीज हुई थी जहां पर 'गोलमाल अगेन' से इसका मुकाबला था। भारत में फिल्म ने अच्छा व्यवसाय किया था और लागत के अनुपात में हिट रही थी।

अब 'सीक्रेट सुपरस्टार' को चीन में प्रदर्शित किया गया है और वहां पर इस फिल्म को लोगों ने हाथों-हाथ लिया है। फिल्म ने पहले दिन 43.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन सीक्रेट सुपरस्टार का बिजनेस 66.95 करोड़ रुपये तक जा पहुंचा। तीसरे दिन फिल्म ने 62.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह से पहले वीकेंड में इस फिल्म ने 173.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

इस मामले में फिल्म 'दंगल' से भी आगे निकल गई है। दंगल ने पहले वीकेंड पर 80.83 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। हालांकि बाद में दंगल ने गति पकड़ी और बहुत आगे तक गई। क्या 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी इतना आगे जाएगी? आने वाले दिनों में पता चलेगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :