दीपिका को मिला एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के पैरेंट्स का प्यार


रिलीज़ हो चुकी है। स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स में कोई भी फिल्म की तारीफ किए बगैर नहीं रह पाया। इस शानदार ऐतिहासिक फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के किरदारों को जबर्दस्त सराहना मिली। खासकर पद्मावती यानी को। ऐसे में उनके घर एक स्पेशल तोहफा पहुंचा है।



दीपिका को उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए और ने एक शानदार बुके का सेट भेजा है। पद्मावत देखने के बाद नीतू और ऋषि कपूर, दीपिका की बेहतरीन एक्टिंग और परफॉर्मेंस से बेहद खुश हैं। दीपिका ने रानी पद्मिनी के किरदार को जीवित किया। इस बुके में उन्होंने दीपिका के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिख कर भेजा। इसमें लिखा था शानदार काम.. आप पर बहुत गर्व है.. लव नीतू और ऋषि।

दोनों को दीपिका को रानी पद्मिनी के रूप में देखकर बहुत खुशी और गर्व हुआ। काफी सालों बाद दीपिका को इस तरह देखकर भी उन्हें लगा कि दीपिका एक एक्ट्रेस के तौर पर काफी विकसित हुई हैं। नीतू और ऋषि, दीपिका की बहुत तारीफ कर रहे थे और फिल्म देखने के तुरंत बाद उन्होंने दीपिका को यह प्यारा गुलदस्ता भिजवाया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :