पद्मावत का बॉक्स ऑफिस पर तीसरा दिन... 100 करोड़ की ओर

का जिस तरह से क्रेज बन गया था उसे देख लग ही रहा था कि यह फिल्म पर शानदार ओपनिंग लेगी, लेकिन इस बात की भी धुकधुकी थी कि कहीं लोग तोड़-फोड़ या हिंसा से घबरा कर डर तो नहीं जाएंगे। सिनेमाघर वे कुछ दिनों बाद जाएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की शानदार ओपनिंग ने दर्शा दिया कि लोग इस तरह के विरोध से प्रभावित नहीं हैं।

फिल्म ने पेड प्रिव्यू के जरिये पांच करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पहले दिन कलेक्शन 19 करोड़ रुपये रहे। दूसरे दिन गणतंत्र दिवस की छुट्टी का लाभ मिला और कलेक्शन 32 करोड़ रुपये तक जा पहुंचे। इस तरह से फिल्म ने दो दिन (पेड प्रिव्यू सहित) 56 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

तीसरे दिन फिल्म ने लगभग 24 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह से तीन दिन में यह फिल्म तब तक लगभग अस्सी करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। इस बात की पूरी संभावना है कि यह फिल्म रविवार के दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

फिल्म मुंबई, दिल्ली, कोलकाता जैसे बड़े शहरों में अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है और मल्टीप्लेक्स में खासतौर पर मजबूत है। यदि मध्यप्रदेश, गुजरात, राजस्थान और गोआ में भी यह पहले दिन ही रिलीज हो जाती तो कलेक्शन और भी बढ़िया होते। कम से कम 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन और ज्यादा होता।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :