तीन हीरोइनों का तो नहीं हुआ, क्या उर्वशी रौटेला का हेट स्टोरी IV से होगा भला?

हेट स्टोरी सीरिज की फिल्में बोल्ड दृश्य, खुले संवादों, डार्क थीम के कारण जानी जाती हैं। सीमित बजट में बनाई गई ये फिल्में इतना व्यवसाय तो कर लेती हैं कि थोड़ा मुनाफा हो जाए। इसी कारण इस सीरिज का चौथा भाग भी आ रहा है जिसमें उर्वशी रौटेला लीड रोल में हैं।

उर्वशी खूबसूरत हैं। अभिनय भी ठीक-ठाक कर लेती हैं, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में पांच साल गुजारने के बावजूद सफलता उनसे दूर है।

2013 में सिंह साहब द ग्रेट से उन्होंने करियर शुरू किया था। इसके बाद सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में उन्होंने लीड रोल निभाए। कुछ फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए, लेकिन चर्चा नहीं मिली। न तो ये फिल्में सफल रहीं और न ही इनमें बड़े सितारे थे।

रितिक रोशन की फिल्म 'काबिल' में 'सारा जमाना' गाना उर्वशी पर फिल्माया गया था जिससे उन्हें थोड़ी चर्चा मिली, लेकिन फिल्में नहीं। इसीलिए अपने करियर को गति देने के लिए उन्होंने 'हेट स्टोरी 4' जैसी फिल्म साइन की, जिसमें अंग प्रदर्शन ज्यादा करना होता है। शायद इसकी सफलता के जरिये ही उर्वशी के लिए आगे का रास्ता आसान हो जाए।

वैसे हेट स्टोरी सीरिज की फिल्मों से किसी भी अभिनेत्री का भला नहीं हुआ है, भले ही उन्होंने फिल्मों में खूब एक्सपोज़ किया हो। हेट स्टोरी (2012) में बंगाली अभिनेत्री पाउली दाम ने अभिनय किया था। उन्होंने फिल्म में जम कर एक्सपोज किया। फिल्म सफल भी रही, लेकिन पाउली को बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं मिला।

हेट स्टोरी 2 (2014) में सुरवीन चावला ने अभिनय किया। सुरवीन को इस फिल्म से कोई लाभ नहीं हुआ। हेट स्टोरी 3 (2015) में ज़रीन खान खान ने भी उर्वशी की तरह इस उम्मीद के साथ काम किया कि करियर रफ्तार पकड़ लेगा। ज़रीन ने अपने करियर में पहली बार एक्सपोज़ किया, लेकिन अभी भी ज़रीन का संघर्ष खत्म नहीं हुआ।

अब इस सीरिज की चौथी फिल्म आ रही है। हो सकता है कि यह फिल्म उर्वशी की राह आसान कर दे।


और भी पढ़ें :