8 साल बाद वापसी का सोच रहीं सुष्मिता सेन डेढ़ साल से पढ़ रही हैं स्क्रिप्ट्स

वैसे तो लंबे समय से बड़े परदे पर नज़र नहीं आई हैं, लेकिन चर्चा में वे लगातार बनी रहती हैं। उनके व्यक्तित्व, व्यवहार, और स्टाइल के सभी लोग कायल हैं। 1996 में भारत की पहली मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता ने दो बेटियों को गोद लिया है और उन्हें बहुत ही प्यार से संभाल रही हैं।



सुष्मिता सेन से हाल ही में एक इवेंट में उनके बॉलीवुड करियर के बारे में पुछा गया। इस पर सुष्मिता ने बताया कि मैं पिछले डेढ़ साल से स्क्रिप्ट्स देख रही हूं। मुझे लगता है कि मैं फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है सही स्क्रिप्ट भी मेरे लिए तैयार है। जानकर अच्छा लगा कि सुष्मिता जल्द ही हमें बड़े परदे पर देखने को मिलेंगी। हो सकता है समय लगे क्योंकि उनकी पिछली फिल्मों से समझ सकते है कि उनकी फिल्मों को लेकर चॉइस थोड़ी अलग है।
सुष्मिता आखिरी बार 2010 में फिल्म दुल्हा मिल गया और नो प्रॉब्लम में नज़र आई थीं। हालांकि ये दोनों ही फिल्में खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थीं। लेकिन उनकी आने वाली फिल्म से दर्शकों को उम्मीद रहेगी।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :