ईशान खट्टर की 'बियॉण्ड द क्लाउड्स' का ट्रेलर... धड़क के पहले होगी रिलीज

और स्टारर फिल्म '‍बियॉण्ड द क्लाउड्स' का आ गया है। यह ईशान की पहली फिल्म है। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर का ट्रेलर में ही बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है। इस इंटरनेशनल फिल्म में उनकी एक्टिंग सराहनीय है और उम्मीद है क्रिटिक्स को भी यह खूब पसंद आएगी।

इस ट्रेलर में ईशान यानी आमिर अपनी कहानी बता रहा है जहां उसके बचपन में ही मां-बाप का साया उठ गया था, लेकिन उसे बड़ा आदमी बनना था। बड़े आदमी बनने के चक्कर में वो क्या करता है और उसकी ज़िंदगी उसे कहां ले जाती है यह बताया गया है।

मुंबई की मलिन बस्तियों में दर्शाई गई इस कहानी में शहर और उसके लोगों की सच्चाई बताई गई है। इसमें एक्ट्रेस मालविका की भी अहम भूमिका है। आमिर एक युवा और उत्साही लड़का है, जबकि मालविका ने उनकी दोस्त और प्यार तारा की भूमिका निभाई है।

इसमें प्यार, तकरार, ज़िंदगी से लड़ाई, लोकल मुंबई का जीवन, ड्रग्स, युवा, दोस्ती सभी कुछ है। इसे 13 अक्टूबर को 61वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है। भारत में यह फिल्म 23 मार्च, 2018 को रिलीज़ होगी। साथ ही यह तमिल में भी प्रदर्शित की जाएगी।

इसे अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त ईरानी फिल्म निर्देशक माजिद मजीदी ने निर्देशित किया है। म्युज़िक दिया है ए. आर. रहमान ने। ईशान बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से डेब्यु करने वाले हैं, जिसमें उनके साथ श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर भी होंगी।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :