धड़क में फराह खान का तड़का

फराह खान ने कोरियोग्राफ किया 'झिंगाट' का हिन्दी वर्ज़न

श्रीदेवी की बेटी और शाहिद कपूर के भाई की पहली फिल्म 'धड़क' की शूटिंग ज़ोरों पर है। यह मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' का हिन्दी रीमेक होगी जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में के हिट गाने 'झिंगाट' का हिन्दी वर्ज़न होगा, जो वाकई बहुत शानदार होने वाला है।

सूत्र के अनुसार ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है और फिल्म के लिए इस गाने की शूट जाह्नवी और ईशान ने शुरू कर दी। इसे लेकर फराह खान ने भी एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इसमें फराह खान और निर्देशक शशांक खेतान पोज़ दे रहे हैं। फराह ने कैप्शन दिया नाइट शूट.. रिटायरमेंट के बाद भी शशांक खेतान, धर्मा मूवीज और करण जौहर के लिए।

जाह्नवी और ईशान फिल्म से पहले ही अपने बहुत फैंस बना चुके हैं। इनका सैराट के रीमेक जैसी फिल्म में साथ आने से फैंस को इन्हें देखने की उत्सुकता और बढ़ गई है। फिल्म के इस साल जुलाई में रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म 'धड़क' के निर्देशक शशांक खेतान हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :