बिग बॉस में धमाल... पुनीश ने मारा आकाश को जूता

पुनः संशोधित सोमवार, 27 नवंबर 2017 (17:19 IST)
बिग बॉस के घर में हाल ही में एविक्शन हुआ है और अब फिर से लड़ाइयों का दौर भी शुरू हो गया है। आखिरी में घर से बाहर हुई सपना चौधरी ने घर से बाहर आने के बाद आकाश ददलानी को बिग बॉस की ट्रॉफी का उम्मीदवार बताया, लेकिन यह क्या, आकाश तो घर में फिर से हाथापाई करते नज़र आ रहे हैं। आकाश अपने अच्छे दोस्त पुनीश शर्मा से लड़ते नज़र आए।

पिछली बार कैप्टेंसी टास्क के दौरान पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी के बीच फाइट हुई थी। लास्ट एपिसोड में दोनों ने एक-दूसरे को गले भी लगा लिया। लेकिन एक बार फिर दोनों दोस्त लड़ रहे हैं वो भी दुश्मन की तरह। वूट एप के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में पहले तो विकास और लव झगड़ा कर रहे हैं और इसके बाद पुनीश और आकाश भी बुरी तरह झगड़ते दिखाई दे रहे हैं।

विकास और लव एक डब्बे के पीछे लड़ रहे हैं, जहां उन्होंने गाली तक दे डाली। हितेन उनकी खोई हुई कॉफी ढुंढ रहे हैं। वही आकाश और पुनीश ने तो हद ही पार कर दी। अर्शी चिल्लाती नज़र आई, इसी बीच आकाश किचन में अंडा भुर्जी बना रहे थे और उन्हें पुनीश से उनकी लड़ाई हो गई। आकाश, पुनीश को चिढ़ा रहे थे। गुस्से में आकर पुनीश ने आकाश की अंडा भुर्जी भी फेंक दी और आकाश पर जुता भी मारा। बंदगी और बाकी घरवाले उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे थे।
पुनीश ने कहा कि उन्होंने उनकी दोस्ती देखी है। अब दुश्मनी भी देखेंगे। वे उनकी दुश्मनी बाहर तक लेकर जाएंगे। पूरी बातें जानने के लिए सोमवार के एपिसोड का इंतज़ार है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :